मार्च में इन राशि वाले जातकों को होगा नुक्सान

By Tami

Published on:

राशि

धर्म संवाद / डेस्क : ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मार्च 2024 में कुछ ग्रह अपना राशि परिवर्तन करने वाले हैं। इसका प्रभाव सभी 12 राशियों पर पड़ेगा। इस दौरान कुछ राशि वालों को इसका शुभ लाभ मिलेगा और कुछ राशिवालों को नुक्सान हो सकता है।आइए जानते हैं मार्च में किन राशियों के लोगों को रहना होगा सतर्क।

यह भी पढ़े : होली पर अपने Status Game को बनाए और मजबूत, दोस्तों को भेजे ये Photos

आपको पहले बता दे मार्च के महीने में बुध, शुक्र, सूर्य, मंगल गोचर करने जा रहे हैं जबकि शनि और बुध उदय होंगे। इस अवधि में बुध मीन राशि में गोचर करेंगे। जबकि शुक्र और शनि इस महीने कुंभ राशि में रहने वाले हैं। बुध और सूर्य मीन राशि में रहेंगे और मंगल कुंभ राशि में रहेंगे। मंगल और शनि की युति को ज्योतिष शास्त्र में काफी खतरनाक बताया गया है। 

मेष राशि

मेष राशि वाले जातकों को सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी, लेकिन आर्थिक मामलों में हानि हो सकती है। इसलिए इस दौरान इस राशि वालों को संभलकर चलने की आवश्यकता है।

मीन राशि

मीन राशि के जातकों की आय कम और व्यय अधिक रहने वाले हैं। शनि के प्रभाव से आपको व्यर्थ की भागदौड़ काफी ज्यादा करनी पड़ेगी। साथ ही आपकी इस महीने फिजूल खर्च भी काफी ज्यादा रहेंगे।

कर्क राशि

सूर्य, शनि और बुध ग्रह के इस गोचर के दौरान सतर्क रहने की आवश्यकता है। कर्क राशि के जातकों को कोई गहरी चोट लग सकती है।

सिंह राशि

सूर्य, शनि और बुध ग्रह के गोचर से सिंह राशि वाले जातकों के वैवाहिक जीवन में तनाव हो सकता है। इस दौरान अपने जीवन साथी की बात सुनना आपके लिए बेहद ज़रूरी है।

Tami

Tamishree Mukherjee I am researching on Sanatan Dharm and various hindu religious texts since last year .