पीएम मोदी ने किया मदुरै के मीनाक्षी अम्मन मंदिर में दर्शन 

By Tami

Published on:

पीएम मोदी मदुरै के मीनाक्षी अम्मन मंदिर (1)

धर्म संवाद / डेस्क : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को मदुरै स्थित मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा-अर्चना की। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी अपने दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे हैं। इसी दौरान उन्होंने पारंपरिक धोती और कमीज पहने शाम को मंदिर गए और पूजा-अर्चना की। मंदिर में पूजा करते समय की पीएम मोदी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं।

पीएम मोदी ने अपने एक्स पर पोस्ट किया और लिखा,” मैं मदुरै के मीनाक्षी अम्मन मंदिर में पूजा करके धन्य महसूस करता हूं ।” मोदी के आगमन पर मंदिर के पुजारियों द्वारा उन्हें पूर्ण कुंभम मंदिर सम्मान दिया गया, जिसके तहत उन्होंने वैदिक मंत्रोच्चार किया और प्रधानमंत्री को एक शॉल भेंट की।

इससे पहले मंगलवार को पीएम मोदी ने पल्लादम के लोगों को संबोधित किया जहां उन्हें तमिलनाडु के लोगों से अपार स्नेह और हार्दिक उपहार मिले। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव से पहले दक्षिण में भाजपा के समर्थन में माहौल तैयार करने का प्रयास करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कांग्रेस और वाम सहित केरल और तमिलनाडु में प्रमुख दलों पर निशाना साधा। दक्षिण के इन राज्यों को भाजपा की कमजोर कड़ी के रूप में देखा जाता है। 

Tami

Tamishree Mukherjee I am researching on Sanatan Dharm and various hindu religious texts since last year .